Bihar News : बिहार (Bihar) से झारखंड (Jharkhand) के लिए जल्द ही बसों का आवागमन शुरू होगा। ऐसी सूचना आई है कि बिहार (Bihar) के कई रूटों पर बसों के परिचालन से यात्रियों की दिक्कतें दूर होंगी। सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। अब झारखंड से बिहार और बिहार से झारखंड का आवागमन आसान हो जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें झारखंड (Jharkhand) के लिए भागलपुर से अभी तक बस सेवा शुरू नहीं की है, लेकिन अब जल्दी ही इन रूटों पर बसों का परिचालन शुरू हो जाएगा।

Bihar News

Bihar News : भागलपुर से साहेबगंज

आपको बता दें साहेबगंज जाने के लिए जल्द ही भागलपुर पथ परिवहन निगम की बस सेवा की शुरुआत होगी। पहले इन बसों का परिचालन होता था, लेकिन इसे बाद में बंद कर दिया गया था। भागलपुर पथ परिवहन निगम की ओर से झारखंड (Jharkhand) के लिए कोई बस नही चलती थी। इसलिए साहिबगंज जाने के लिए यात्रियों को ट्रेन से सफर करना पड़ता था। अब खबर आ रही है कि जल्द ही भागलपुर (Bhagalpur) से साहेबगंज के बीच बस सेवा की शुरुआत हो जाएगी और इससे यात्रियों को काफी लाभ मिलेगा।

फिलहाल परमिट जारी ना होने के कारण बसों के परिचालन में देरी हो रही है। भागलपुर परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक की तरफ से यह जानकारी दी गई कि परमिट मिलते ही बसों का परिचालन जल्द शुरू हो जाएगा। इसके अलावा इन रूटों पर किराए का निर्धारण भी एक-दो दिन बाद हो जाएगा। इसके बाद बसों का परिचालन जल्द से जल्द शुरू हो जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.