Wednesday, May 25

Bihar News : मरा समझकर घरवालों ने कर दिया था सालों पहले श्राद्ध। अब वह पाकिस्तान से बिहार लौटा

Bihar News : बिहार (Bihar) से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। राज्य के बक्सर जिले का रहने वाला छवि मुसहर 12 साल से लापता था। उसे मरा हुआ समझकर घर वालों ने तो उसका श्राद्ध भी कर दिया। लेकिन अब तक वह जिंदा था और पाकिस्तान (Pakistan) की जेल में बंद था। अब वह जल्द ही अपने घर लौटने वाला है। बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खिलाफतपुर के रहने वाले छवि मुसहर को पाकिस्तान (Pakistan) जेल से रिहा कर दिया गया है। वह पंजाब (Punjab) की सीमा से भारत में दाखिल हो चुका है। उसे लाने के लिए टीम पहुंच चुकी है। इसके लिए जरूरी काम की कार्रवाई भी पूरी कर ली गई है।

Bihar News

Bihar News : 12 वर्ष पहले हुआ था गायब

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाला यह लड़का लगभग 12 साल पहले अपने घर से अचानक गायब हो चुका था। उसके घर वालों ने छानबीन की लेकिन वह नहीं मिला। परिजन उसे मृत समझकर उसका अपराध भी कर चुके हैं। लेकिन पिछले साल दिसंबर में अचानक विदेश मंत्रालय को खबर मिली कि एक लड़का भटक कर पाकिस्तान पहुँच गया है। वहां की सरकार ने उसे गिरफ्तार कर कराची जेल में बंद कर दिया।

अटारी बॉर्डर पर भारत को सौंपा गया युवक

DM अमीन समर से मिली खबर के अनुसार, युवक को पाकिस्तान (Pakistan) के द्वारा अटारी बॉर्डर (Aatari Border) पर BSF को सौंपा गया। BSF के द्वारा लड़के को गुरदासपुर डीएम को सौंपा गया। इसके बाद SP के निर्देश पर एक टीम युवक को लाने गुरदासपुर के लिए निकल चुकी है।

बक्सर (Baksar) के SP नीरज कुमार ने कहा, ‘मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खिलाफ़तपुर गांव से लापता युवक छवि मुसहर को लाने के लिए टीम को पंजाब (Punjab) भेजा गया है। जरूरी कागजी कार्यवाही पूरी करने के बाद उसे बक्सर (Baksar) लाया जाएगा। उसके बाद युवक को उसके घरवालों को सौंप दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.