Bihar News : आज जो खबर हम बताने जा रहे है उसे सुनकर आप भी हैरान हो जायेंगे, एक पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ चक्कर है। इसे लेकर उसे काफी वक़्त से शक था। इसी बात पर सोमवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ, बात बहुत बढ़ गई और पति ने अपना आपा खो दिया और एक ऐसा कदम उठाया जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. यह घटना बिहार के नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

Bihar News

Bihar News : 2014 में हुई थी शादी

अकबरपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की शादी 2014 में लखीसराय के शंकर मोहल्ला में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ हुई थी। शादी के बाद उनके तीन बच्चे हो गए लेकिन पति अपनी पत्नी पर शुरू से ही शक करता आ रहा था। पति को लगता था कि पत्नी का किसी दूसरे मर्द से अवैध संबंध है, इस बात को पर दोनों में हमेशा झगड़ा होआ रहता था। सोमवार को दोनों के बीच बंद कमरे में लड़ाई चल रही थी इसके बाद रंजीत मंडल ने गुस्से में अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर डाली और घर से चुपचाप रवाना हो गया।

घटना के कुछ देर बाद घरवालों को शक होने लगा तो दरवाजा खोला, जैसे ही घरवाले अंदर पहुंचे तो देखा कि महिला की मौत हो चुकी थी। घरवालों ने तुरंत इस बात की जानकारी स्थानीय थाने में दे दी. पुलिस ने जब मोबाइल लोकेशन का पता लगाया तो पता चला कि रंजीत मंडल दिल्ली भाग रहा था पुलिस ने नवादा रेलवे स्टेशन पर घेराबंदी कर दबोच लिया.

Leave a comment

Your email address will not be published.