Bihar News : आपको बता दे की वर्तनाम की स्थिति में बिहार के तीन बड़े यानी पटना, गया और दरभंगा से ही नियमित विमान सेवा चालू हैं। ऐसे में पुरे बिहार वासियों को ख़ुशी की खबर मिल गई हैं, अब बिहार के भागलपुर वासियों के लिए एक बड़ी और अच्छी खबर सामने आई हैं। आपको बता दे की प्राइवेट एयरलाइन कंपनी राइप एयरलाइंस ने 3 मई से विमान सेवा शुरू करने के लिए जिला प्रशासन से अनुमति मांगी हैं।

Bihar News

Bihar News : एयरपोर्ट को विकसित करने की कही बात

यही नहीं बल्कि कंपनी अपने स्तर पर एयरपोर्ट को विक्सित करने की बात भी कह रही हैं, ये खबर पुरे बिहार वासियों के लिए ख़ुशी की लहर साबित हो सकती हैं। अब भागलपुर वासियों के लिए एक अच्छी खबर है क्योंकि एक प्राइवेट एयरलाइन कंपनी राइप एयरलाइंस ने 3 मई से विमान सेवा शुरू करने के लिए जिला प्रशासन से अनुमति मांगी है। इतना ही नहीं कंपनी अपने स्तर पर एयरपोर्ट को विकसित करने की बात भी कह रही है।

ऐसे में बताया जा रहा हैं की छोटे विमानों के लिए भागलपुर एयरपोर्ट का रनवे काफी अच्छा और उपयुक्त हैं। राइप एयरलाइंस के सीएमडी विजेंद्र कुमार मिश्र के साथ असिस्टेंट मैनेजर सुधांशु शेखर, सीइओ अंकित कुमार शनिवार को भागलपुर हवाई अड्डा का जायजा लेने पहुंचे थे। राइप एयरलाइंस की टीम ने सांसद अजय कुमार मंडल, एडीएम राजेश झा राजा, मुख्यालय डीएसपी के साथ भागलपुर हवाई अड्डा के रनवे का जायजा लिया। गाड़ी के सहारे रनवे की लंबाई का जायजा लिया।

विजेंद्र कुमार मिश्र ने कहा हैं की हवाई अड्डे का आस-पड़ोस के घरों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी, इस अड्डे पपर वोटिंग रूम, फ्यूल सेंटर, रिटायरिंग रूम समेत कई जरूरतमंद चीजों का निर्माण किया जायेगा। ट्रायल में 20 शीटर विमान उड़ाया जाएगा। बाद में यहां से 50 शीटर विमान का परिचालन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 3 मई को हमने ट्रायल के लिए अनुमति मांगी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.