Bihar News : चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर एक बार फिर चर्चा में हैं. कांग्रेस के साथ बढ़ती नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं. बिहार कांग्रेस के एक वरिष्‍ठ नेता ने बड़े दावे किए हैं. जानकारी के अनुसार प्रशांत किशोर के आने से कांग्रेस पार्टी को फायदा बिहार में भी मिल सकता है. वरिष्ठ नेता की मानें तो नीतीश कुमार से प्रशांत कुमार की नजदीकियों चलते बिहार की धर्मनिरपेक्ष पार्टियां एक खेमे में आ सकती हैं. इसमें प्रशांत किशोर की भूमिका अहम हो सकती है.

Bihar News

बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक शकील खान ने दावा किया है की प्रशांत किशोर के कांग्रेस मे आने से उनको फायदा हो सकता हैं. प्रशांत किशोर कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी नजदीकियां हैं. हमें उम्मीद है कि बहुत जल्द नीतीश कुमार और कांग्रेस के साथ-साथ धर्मनिरपेक्ष पार्टियां एक साथ आ सकती हैं.

Bihar News : CM नीतीश से मुलाकात पर प्रशांत किशोर की सफाई

प्रशांत किशोर की कांग्रेस में जाने की अटकलों के बीच उनकी मुलाक़ात नीतीश कुमार से हुई थी. लेकिन इस् मुलाकात को निजी मुलाक़ात बता मामले को टालने की कोशिश की गई, प्रशांत किशोर ने सफ़ाई दी थी कि मुख्‍यमंत्री को कोरोना हुआ था, इसी वजह से मुलाक़ात कर नीतीश के सेहत हालचाल जाना. इस मुलाकात के राजनीतिक मायने न निकाले.

नीतीश ने दिया यह जवाब

प्रशांत किशोर से मुलाकात सीएम ने स्‍पष्‍ट शब्‍दों में कहा कि उनका और प्रशांत किशोर का रिश्ता व्यक्तिगत है. इससे ज़्यादा कुछ नहीं.
इसका सियासी मामलो से कोई लेना देना नहीं

Leave a comment

Your email address will not be published.