Bihar News : जब से CM नीतीश तेजस्वी के इफ्तार पार्टी में शामिल हुए हैं बिहार में सियासी पारा गरमाया हैं। मुख्यमंत्री को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं और चर्चाये भी चल रही हैं, इसी बीच प्रदेश के जल संसाधन मंत्री और नीतीश के करीबी संजय झा ने इन सब अटकलों को ख़ारिज किया हैं। और कहा की कुछ लोग जानबूझकर ऐसी अफ़वाए फैला रहे हैं, उन्होंने साफ किया की CM नीतीश कही नहीं जा रहे वह बिहार में बने रहेंगे।

Bihar News : राष्ट्रपति बनने की उडी अफवाह

कई दिन पहले उनके राष्ट्रपति बनने तक की बात उठी थी, उन्होंने कहा कि मैं ऐसे लोगों को साफ तौर पर बताना चाहता हूं कि भले ही नीतीश कुमार को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं। लेकिन नीतीश कुमार कहीं नहीं जा रहे हैं, बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को पांच साल तक बिहार की सेवा करने का मौका दिया है, साल 2025 तक नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बने रहेंगे, इसमें कोई शक या अच्छा नहीं है।

Bihar News : मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए नहीं वेकेंसी

ऐसे में संजय झा सिर्फ यहीं नहीं रुके, उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया कि 2025 तक मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए कोई वैकेंसी नहीं है। 2025 के बाद क्या होगा, इस पर हम कुछ नहीं कह सकते। संजय झा ने कहा कि नीतीश कुमार ने भूकंप रोधी निर्माण के कारण एक आने मार्ग खाली कर दिया और सातवें नंबर के बंगले में चले गए। इसमें कोई ऐसी बात नहीं है जिसकी इतनी चर्चा हो रही हो।

रविवार को प्रदेश जदयू कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार को बिहार की जनता ने पांच साल तक बिहार की सेवा के लिए मौका दिया है। वर्ष 2025 तक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही रहेंगे, इसमें कोई भी शक नहीं है। संजय झा यहीं नहीं रूके। उन्होंने यह भी साफ किया कि 2025 तक मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए कोई वैकेंसी नहीं है।

Leave a comment

Your email address will not be published.