Bihar News : सुहागरात ने दुल्हन की इस हरकत से घमासान, सुहागरात छोड़ चप्पल से धुलाई। सुहागरात में दूल्हा-दुल्हन के बीच हुआ झगड़ा अब सबके सामने सड़क पर आ गया हैं। इसके बाद हालात ऐसे बिकट पैदा हुए हैं की बिहार की पटना पुलिस को कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिए मौके पर जवानों की भारी तैनाती करनी पड़ी हैं। दूल्‍हा और दुल्‍हन पक्ष में कोई भी समझौते के लिए तैयार नहीं है, इससे विवाद बढ़ता ही जा रहा हैं।

Bihar News

Bihar News : नवदम्पति के लिए महत्वपूर्ण होती है सुहागरात

शादी होने के बाद सुहागरात होती हैं, ये रात नवदंपति के जीवन में सुहागरात की काफी अहमियत होती हैं। ऐसे में इसी रात पति-पत्नी एक-दूसरे को जानने एवं समझने की कोशिश करते हैं, और जीवनभर साथ निभाने का वादा करते हैं। लेकिन आज हम आपको सुहागरात की एक ऐसी दास्‍तान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इसके ठीक उलट है। दूल्‍हा पक्ष का आरोप है कि सुहागरात में दुल्‍हन ने उनकी चप्‍पलों से पिटाई कर डाली।

वहीं, दूल्‍हन पक्ष का दावा है कि ससुरालवालों ने उन्‍हें घर से बाहर निकाल दिया। इस घटना से दोनों पक्ष आमने-सामने हैं। दुल्‍हन माता-पिता संग दूल्‍हे के घर के बाहर धरने पर बैठ गई हैं। वहीं, मोहल्‍ले वाले और स्‍थानीय पुलिस इस मामले को सुलझाने की कोशिश में जुटे हैं, लेकिन दोनों पक्ष अपने-अपने रुख पर अड़े हुए हैं। इससे यह मामला पेचीदा हो गया है।

जानकारी के अनुसार, पटना में एक रिटायर्ड रेल अधिकारी के घर के बाहर 2 दिनों से उनकी बहू अपने मायके वालों के साथ धरने पर बैठी हैं। बहू का आरोप है कि वह अपने ससुराल में रहना चाहती हैं, लेकिन ससुरालवाले घर में रखने को तैयार नहीं हैं। बहू के साथ उनके माता-पिता और अन्‍य परिजन भी धरने पर बैठे हैं। दूसरी तरफ, रिटायर्ड रेल अधिकारी विजय सिंह, उनकी पत्नी चमेली देवी और बेटे रोहित का आरोप है कि धरने पर बैठने के नाम पर बहू और उनके परिवार वालों ने घर का बिजली कनेक्‍शन काट दिया है और पानी की सप्‍लाई भी बंद कर दी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.