0Shares

Bihar Love Story : कहते हैं प्यार अंधा होता है। प्यार में पड़े इंसान को कुछ दिखाई नहीं देता। बिहार के बेतिया में भी ऐसे ही दो प्रेमियों की कहानी सामने आई है। यहां एक शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए शादीशुदा प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और दोनों को बिजली के खंभे से बांधकर रातभर पिटाई की। सुबह दोनों की जबरन शादी करवाई गई और गांव से हमेशा के लिए निकाल दिया गया। मामला सुगौली गांव का है। पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जब पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने फौरन इसे लेकर जांच शुरू कर दी।

Bihar Love Story

Bihar Love Story : महिला का पति दुबई में ड्राइवर की नौकरी करता है

बताया जा रहा है कि महिला का पति दुबई में ड्राइवर की नौकरी करता है। वो काफी सालों से घर नहीं आया। इस बीच महिला का अफेयर गांव के ही युवक के साथ शुरू हो गया, जो कि सेमरा चौक में मोबाइल की दुकान चलाता है। दोनों के बीच पिछले छह महीनों से अफेयर है। मिली जानकारी के अनुसार गत गुरुवार रात को प्रेमी जब शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा तो गांव वालों ने उसे देख लिया. उन्होंने पहले प्रेमी को पकड़ा फिर प्रेमिका को भी घर से निकाला और बाहर लाकर दोनों को बिजली के खंभे में बांध दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने सुबह होने तक दोनों की जमकर धुनाई की और सुबह होते ही प्रेमी के परिजनों को बुलाया गया और दोनों की जबरन शादी करवा दी गई। प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा। इसके बाद दोनों को गांव से निकाल दिया गया।

प्रेमी जोड़ा पहले से शादीशुदा बताया जा रहा है। दोनों के बच्चे भी हैं। गांव से निकाल दिए जाने के बाद महिला अपने बच्चों को भी साथ ले गई है। अब दोनों कहां हैं इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर, सरपंच बबलु पासवान ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था इसलिए दोनों की शादी करवा दी गई। सरपंच ने गांव से निकाले जाने पर कोई जवाब नहीं दिया।

Leave a comment

Your email address will not be published.