जेडीयू विधायक और पूर्व मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर जानलेवा हमला, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

0
14

पूर्णिया: जिले के रुपौली विधानसभा की विधायक और बिहार सरकार की पूर्व मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर सोमवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े जानलेवा हमला कर दिया. घटना जिले के भवानीपुर थाना इलाके की है, जहां बीमा भारती के पति अवधेश मंडल एक पंचायती में गए थे. इस घटना में वो गंबीर रुप से घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक अवधेश मंडल भवानीपुर स्थित डागा टोला में एक पंचायत में भाग लेने गए थे. बैठक से लौटने के दौरान ही उनपर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया. इस हमले में वे गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए हैं. लोगों की मदद से आननफानन उन्हें इलाज के लिए भवानीपुर पीएससी में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की पुष्टि खुद पूर्व मंत्री बीमा भारती ने की है.

आवेदन का इंतजार कर रही पुलिस

धमदाहा डीएसपी रमेश कुमार का कहना है कि अभी तक मामले में विधायक बीमा भारती की ओर से प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है. प्राथमिकी का इंतजार है. जैसे ही आवेदन मिलता है, पुलिस नामजद अभियुक्तों के खिलाफा कार्रवाई करेगी. उन्होंने बताया कि अवधेश मंडल दो पक्षों के बीच लंबे समय से चल रहे जमीन विवाद में पंचायती करने गए. लेकिन पंचायती में बात नहीं बनी, जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग उग्र हो गए उनपर हमला बोल दिया. हमले में वो बुरी तरह से घायल हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here