पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से एनडीए में सीट को लेकर खींचतान शुरू हो गई थी. जो कि अब खत्म हो गई है. वहीं, सूत्रों के मुताबिक बीजेपी अपने किसी मंत्री के नाम नहीं काटेगी. साथ ही आज अपने कुछ उम्मीदवारों के नाम पर मुहर भी लगा सकती है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

संभावित उम्मीदवारों के नाम
राणा रणधीर सिंह-मधुबन से,  प्रेम कुमार-गया से,प्रमोद कुमार मोतिहारी से,विजय सिन्हा लखीसराय से, कृष्ण कुमार ऋषि बनमनखी, ब्रजकिशोर बिंद चैनपुर से, नंदकिशोर यादव पटना साहिब से, रामनारायण मंडल बांका से उम्मीदवार हो सकते हैं.

इसके अलावा जो संभावित नाम हैं जिन पर मुहर लगनी है. वह लौरिया से विनय बिहारी, बेतिया से रेणु देवी ,रामनगर भागीरथी देवी ,रक्सौल अजय सिंह ,ढाका से पवन जयसवाल ,राघोपुर से सतीश राय,हाजीपुर से अवधेश पटेल ,छातापुर से नीरज बबलू का नाम प्रमुख है.

कृषि मंत्री प्रेम कुमार (फाइल फोटो)
कृषि मंत्री प्रेम कुमार (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें.नीतीश कुमार के खिलाफ मैदान में उतरे चिराग पासवान को बीजेपी ने दिया तगड़ा झटका

वहीं, कटिहार से तारकिशोर प्रसाद,पूर्णिया से बिजय खेमका,दरभंगा से संजय सराबगी, जाले से जिवेश मिश्रा,जमुई से श्रेयशी सिंह,गोह से मनोज शर्मा, भभुआ से रिंकी पांडेय,मोहनिया से निरंजन राम,लौरिया से विनय बिहारी,बेतिया से रेणु देवी,रामनगर से भागीरथी देवी ,

रक्सौल से अजय सिंह ,ढाका से पवन जयसवाल,राघोपुर से सतीश राय,हाजीपुर से अवधेश पटेल ,कटिहार से तारकिशोर प्रसाद के नामों पर मुहर लग सकती है.
Get Daily City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *