बेगूसराय में बेलगाम हो रहे अपराधी, लूटपाट के दौरान BJP नेता के भाई को मारी गोली, हालत नाजुक

0
10

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय जिले में अपराधियों का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां लूट एवं गोलीबारी जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. अब अपराधियों ने बीजेपी नेता के भाई को अपना निशाना बनाया है. साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर के समीप एनएच 31 पर सोमवार की रात अपराधियों ने बीजेपी के मंडल अध्यक्ष सुमित कुमार के बड़े भाई विपिन सिंह चौहान से लूटपाट कर गोली मारकर घायल कर दिया.

इस घटना में घायल विपिन सिंह चौहान का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक, सीएसपी संचालक विपिन सिंह चौहान खगड़िया की तरफ से डंडारी थाना क्षेत्र स्थित अपने घर आ रहे थे. इसी क्रम में चिमनी भट्ठे के नजदीक तीन बाइक सवार अपराधियों ने घेर कर हथियार के बल पर लूटपाट शुरू कर दी. इस दौरान बैग एवं मोबाइल छीन लिया.

पहले लूटपाट फिर मारी गोली

हालंकि, इसके बाद भी अपराधियों ने पैसे की मांग की. लेकिन जैसे ही विपिन सिंह चीखना-चिल्लाना शुरू किये अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग कर हथियार लहराते भाग गए. गोली लगने से विपिन सिंह गिर गए. फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां जमा होने लगे. लोगों के आने से पहले ही अपराधी फरार हो गए. लोगों ने विपिन सिंह को किसी तरह निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया.

बीजेपी के नेता पहुंचा हाल जानने

इस घटना में बीजेपी नेता के भाई को गोली मारने की जानकारी पाते ही बीजेपी जिलाध्यक्ष राज किशोर सिंह एवं सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर सहित कई नेता पीड़ित से मिलने नर्सिंग होम पहुंचे. राज किशोर सिंह ने कहा कि अपराधियों की इस करतूत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अगर जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो भाजपा कार्यकर्ता आंदोलन को विवश होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here