बिहार बीजेपी के बड़े नेता का कोरोना से निधन, पटना के निजी अस्पताल में तोड़ा दम

0
9

सिवान: बिहार  कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. भले ही संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगा है लेकिन अभी भी आम से लेकर वीआईपी अपनी जान गवा रहे हैं. कोरोना से हालिया दिनों में कई पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक, एमएलसी और आईएएस अधिकारी की मौत हो चुकी है. वहीं, अब कोरोना से बीजेपी के एक बड़े नेता का निधन हो गया है.

बिहार बीजेपी के बड़े नेता रमाकांत पाठक का कोरोना से निधन हो गया. मृतक जीरादेई विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक आशा पाठक के पति थे जो बीजेपी के एक बड़े और कद्दावर नेता थे. सिवान के पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष रमाकांत पाठक को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 10 दिनों पहले पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां बीती रात उनका निधन हो गया.

ये भी पढ़ेः एलजेपी सुप्रीमों चिराग पासवान की तबीयत हुई खराब, कोरोना जांच के बाद हुए होम आइसोलेट

बता दें कि जब सिवान में आरजेडी के दिवंगत नेता मोहम्मद शहाबुदीन का वर्चस्व था, तब किसी भी पार्टी का झण्डा सिवान में नहीं लगाया जाता था. उस वक्त रमाकांत पाठक अपने घर में बीजेपी का झंडा लगाते थे. स्थानीय लोगों का कहना है कि इसी बात से नाराज होकर 17 मार्च, 2002 की शाम 7:30 बजे पूर्व विधायक आशा पाठक के बेटे संतोष पाठक और नौकर अनिल यादव की पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन ने षड्यंत्र रच कर हत्या कराई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here