बीजेपी नेत्री के निधन से पार्टी में फैली शोक की लहर, भावुक हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

0
9

भागलपुरः बिहार बीजेपी की नेत्री और अधिवक्ता साधना झा का हृदय गति रूकने से 2 जनवरी 2021 को निधन हो गया. बीजेपी नेत्री ने आखिरी सांस बेंगलुरू में ली. बीजेपी नेत्री के निधन की खबर पाते ही बिहार बीजेपी में सोक की लहर दौड़ गई.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

आज दोपहर दिवंगत नेत्री का पार्थिव शरीर भागलपुर स्थित उनके अवास तुलसीनगर आनंदगढ़ कॉलोनी से दाह-संस्कार के लिए निकला. उनके शव को भाजपा की झंडे से ढका गया. उनके पार्थिव शरीर को अदालत परिसर लाया गया, जहां अधिवक्‍ताओं ने उनके दर्शन किए.

अश्विनी चौबे ने जताया शोक

वहीं, केंद्रीय स्‍वास्‍स्‍थ्‍य एवं परिवार कल्‍याण राज्‍य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने शोक प्रकट किया. उन्होंने कहा कि साधना झा के निधन से व्‍यक्तिगत क्षति हुई है. उन्‍होंने विभिन्‍न पदों पर रहते हुए पार्टी को मजबूती प्रदान करने में महित भूमिका निभाई.

ये भी पढ़ेंः बीजेपी ऑफिस के बाहर जमकर लगे नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे, जानिए क्या है मामला

बता दें कि दिवंगत नेत्री के पति अरविंद कुमार झा पेशे के अधिवक्ता हैं. उनके दो पुत्र और एक पुत्री है. दिवंगत नेत्री पहचान गरीब, असहाय, शोषित महिला एवं जरूरतमंद परिवारों के लिए लड़ने वाले के रुप में हुई. वे राष्ट्रीय सेविका समिति, विद्यार्थी परिषद, बीजेपी में विभिन्न पद पर रहते हुए दायित्व का निर्वहन की थी.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here