बीजेपी विधायक ने सैफ अली खान को दी चेतावनी, कहा-‘रामायण के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ मंजूर नहीं’

0
6

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड फिल्मों में ऐतिहासिक घटनाओं और खास व्यक्तित्व पर फिल्म बनाने  के चक्कर में अक्सर तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आती रही है, जिसका पुरजोर विरोध भी हुआ है. आदि पुरुष फिल्म में रावण की भूमिका निभाने वाले एक्टर सैफ अली खान विवादों में घिर गए हैं.

एक इंटरव्यू के माध्यम से जब से सैफ अली खान ने कहा कि वह रावण के कृत्य को न्याय संगत दिखाएंगे तब से सैफ अली खान और फिल्म आदिपुरुष निशाने पर हैं. बीजेपी प्रवक्ता और विधायक राम कदम ने कहा, “फ़िल्म कलाकार सैफ अली खान आदिपुरुष नाम के एक फ़िल्म में रावण की भूमिका निभाने वाले हैं. सैफ अली खान रावण के रोल को हीरो की तरह पेश करेंगे.”

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

ये भी पढ़ेंः आदिपुरुष में लंकेश बनेंगे सैफ अली खान, कहा-राक्षस बनने में मजा आएगा

रिसर्च कर बनाएं फिल्म

बीजेपी नेता ने कहा कि रावण के कृत्य को फ़िल्म के जरिए न्याय देंगे, यह कैसे संभव है? प्रभु श्रीराम धर्म को स्थापित करते राम और रावण के बीच युद्ध धर्म और अधर्म की लड़ाई है. फ़िल्म निर्माता हिन्दू आस्थाओं का सम्मान करते हुए फ़िल्म बनाएं.” बीजेपी नेता राम कदम ने सैफ अली खान सहित फ़िल्म के डायरेक्टर, लेखक रिसर्च करने के बाद हिंदू समाज को विश्वास में लेकर काम करने की नसीहत दी है.

आस्था पर चोट बर्दाश्त नहीं

बीजेपी नेता ने कहा, भगवान श्रीराम, माता सीता व हिन्दुओं की आस्था से जुड़े विषयों पर फ़िल्म बनाते समय किसी तथ्य से छेड़छाड़ ना करें. यदि किसी तथ्य के साथ छेड़छाड़ कर हिन्दू धर्म को अपमानित करने, हिन्दुओं की आस्थाओं को चोट पहुंचाने का काम कोई करेगा तो हिंदू समाज उसे माफ नहीं करेगा.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here