दरभंगाः बिहार में नई सरकार के गठन के बाद से ही अपराध में वृद्धि हुई है. दरभंगा में आज बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े लगभग 10 करोड़ के गहने की भीषण लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. घटना दरभंगा विधायक संजय सरावगी के घर से कुछ दूरी पर ही हुई है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

दरभंगा से बीजेपी विधायक ने इस भीषण लूटपाट की घटना पर पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े किये हैं. उन्होंने इस घटना पर नाराजगी जाहिर की है. बीजेपी ने नीतीश सरकार के ऊपर लॉ एंंड ऑर्डर को लेकर सवाल दागा है. दरभंगा से बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने कहा कि जिला प्रशासन पूरी तरह कानून संभालने में फेल है. घटना विधायक के घर से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई है.

धावा बोलकर किया लूट

घटनास्थल एसएसपी बाबूराम, नगर एसपी, एसडीपीओ आदि जांच कर रहे हैं. नगर विधायक भी मौके पर पहुंचे हैं.  सोना चांदी के थोक विक्रेता के यहां अपराधियों ने धावा बोलकर करीब 10 करोड़ रूपए मूल्य का सोना तथा नकद लूट लिया.

कारोबारी हुए घायल

बता दें कि दरभंगा शहर के सदर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार स्थित अलंकार ज्वेलर्स से अपराधियों ने करोड़ों की लूट को अंजाम देते हुए  फिल्मी स्टाइल में गोलीबारी करते हुए फरार हो गए. गोलीबारी में स्वर्ण व्यसायी के घायल होने की खबर है जिन्हें, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

5-6 अपराधी थे मौजूद

बाजार में मौजूद अन्य व्यवसायियों का कहना है कि 5-6 की संख्या में आए अपराधियों के पास बड़ी संख्या में हथियार थे, जिसके बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है.  उन्होंने एक एक कर सारा सोना और रुपया बैग में भरा और फिर गोलीबारी कर चलते बने.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here