पटना: बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर जारी कयासबाजी के बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने एक बड़ा बयान दिया है.उन्होंने इंटरनेट पर आए दिन मंत्रिमंडल विस्तार की तिथि को लेकर की जा रही कयासबाजियों को विराम दे दिया है. वहीं, कैबिनेट विस्तार पर अब गेंद नीतीश कुमार के पाले में डाल दी है.

संजय जायसवाल ने कैबिनेट विस्तार पर कहा कि सीएम नीतीश कुमार को भाजपा के संभावित मंत्रियों लिस्ट सौंप दी गई है. पार्टी में बनी सहमति के आधार पर हीं मंत्रियों की सूची सौंपी गई है. अब अंतिम फैसला उन्हें ही करना है. साथ ही उन्होंने कहा कि विधानसभा के बजट सत्र से पहले पहले मंत्रिमंडल विस्तार के काम को पूरा कर लिया जाएगा. संजय जायसवाल के बयान के बाद बिहार बीजेपी नेताओं के बीच कयासों का दौर शुरु हो गया है.

आर्थिक महाशक्ति बनने की ओर भारत

पत्रकारों से बात करते हुए डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि भारत विश्व में आर्थिक महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर है. प्रधानमंत्री की दूरदर्शी सोच के कारण कोविड से भारत जिस तरह उबरा, वह साधारण सफलता नहीं है. बजट को लेकर विपक्ष लोगों को गुमराह कर रहा है. जबकि, यह बजट देशवासियों की सेहत और भारत को आत्मनिर्भर बनाने वाला है.

नए पुराने दोनों मंत्री शामिल 

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी ने अपने कोटे के मंत्रियों की जो लिस्ट सीएम को सौंपी है, उसमें पुराने और नए दोनों चेहरों को शामिल किए गए हैं. बताया जा रहा है कि बीजेपी कोटे से प्रमोद कुमार, नंदकिशोर यादव, नितिन नवीन, नीतीश मिश्रा, राणा रणधीर सिंह, नीरज कुमार बबलू, संजय सिंह, संजय सरावगी, संजीव चौरसिया, भागीरथी देवी, कृष्ण कुमार ऋषि, इंजीनियर शैलेंद्र तथा विधान पार्षद सम्राट चौधरी का नाम सबसे आगे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here