पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के बाद जेडीयू में भारी फेरबदल देखने को मिला.अब बीजेपी में भी संगठन को धारदार बनाने के लिए नए लोगों की नियुक्ति की जा रही है. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने प्रदेश महामंत्रियों व उपाध्यक्षों को जिला का प्रभार सौंपा है.

प्रदेश अध्यक्ष ने इस संबंध में एक लिस्ट जारी किया है. डॉ.संजय जायसवाल की तरफ से जारी लिस्ट के मुताबिक महामंत्री संजीव चौरसिया को शाहाबाद(कैमूर,रोहतास,बक्सर और भोजपुर),गया क्षेत्र (गया,औरंगाबाद,जहानाबाद,अरवल) के अलावा पटना (पटना महानगर,पटना ग्रामीण और बाढ़) का संगठन जिला का प्रभारी बनाया गया है.

देवेश कुमार को मिथिला और कोसी का जिम्मा 

वहीं,मिथिला और कोसी का जिम्मा दूसरे महामंत्री देवेश कुमार को मिथिला,बेगूसराय और कोसी का प्रभार दिया गया है जबकि तीसरे महामंत्री जनक चमार के कंधे पर तिरहुत,चंपारण और सारण का क्षेत्र का जिम्मा है. वहीं, सुशील चौधरी को मुंगेर, नालंदा,सीमांचल और भागलपुर का प्रभार दिया गया है.

नीतीश मिश्रा को युवा का प्रभार

जारी पत्र के मुताबिक प्रदेश पार्टी उपाध्यक्ष नीतीश मिश्रा को युवा मोर्चा,महिला मोर्चा एवं किसान मोर्चा का प्रभार दिया गया है. उपाध्यक्ष अजय निषाद को ओबीसी मोर्चा,अनुसूचित जाति मोर्चा,जनजाति मोर्चा एवं अल्पसंख्यक मोर्चा का प्रभार दिया गया है. जबकि राजेंद्र गुप्ता प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी का जिम्मा संभालेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here