पटना: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्शी को अपराधियो ने मुंगेर में गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. अपराधियों ने उन्हे इवनिंग कॉलेज के पास गोली मारी है. घायल नेता का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. इसके बाद उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है

बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है. यहां अपराधियों ने बीजेपी के बड़े नेता माने जानेवाले और पार्टी प्रवक्ता में एकमात्र मुस्लिम चेहरा अजफर शम्सी पर जानलेवा हमला किया है. मामले में बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने डीजीपी से बात कर अपराधियों पर तत्काल कार्रवाई करने को कहा है. संजय जायसवाल ने कहा कि हमने बिहार के डीजीपी से बात की है. उन्होंने वहां के एसपी से बात कर तत्काल अपराधियों की गिरप्तारी सुनिश्चित करने को कहा है.

संजय जायसवाल ने जताया दुःख

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने हालांकि सीधे-सीधे बिहार की कानून-व्यवस्था पर सवाल नहीं उठाया लेकिन इतना जरूर कहा कि बिहार के हर नागरिकों की सुरक्षा का दायित्व पुलिस का है. उन्होंने कहा कि हमारे प्रवक्ता को गोली मारने की घटना काफी दुखद है.उन्होंने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर की चिंता सीएम नीतीश कुमार को है. वे लगातार वे इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here