पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए सभी दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. इसी सिलसिले में चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी ने 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. बीजेपी द्वारा अधिकारिक रूप से जारी स्टार प्रचारकों की सूची में पहले नंबर पर पीएम नरेंद्र मोदी हैं. वहीं, स्टार प्रचारकों की सूची में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, झारखंड विधायक दल के नेता बाबूललाल मरांडी भी शमिल हैं.

बता दें कि बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह के अलावा दिल्ली प्रदेश बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और अभिनेता मनोज तिवारी को भी इस सूची में शामिल किया गया है. स्टार प्रचारकों की सूची में हालांकि गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन को शामिल नहीं किया गया है.

नरेंद्र मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अमित शाह और योगी आदित्यनाथ 

ये भी पढ़ें.चुनावी मोड में आये नीतीश कुमार की आज से रैली, इन विधानसभा क्षेत्र में करेंगे प्रचार

एनडीए और बीजेपी करेंगे मंच साझा
स्टार प्रचारकों की सूची में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस, बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के अलावे प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का नाम शामिल है. इसके साथ ही बीजेपी की सूची में स्मृति ईरानी और बिहार की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष निवेदिता सिंह का नाम भी शामिल है. इसके अलावा भी बिहार के कई नेताओं को इस सूची में शामिल किया गया है. सूत्रों के मुताबिक एनडीए में शामिल अन्य दलों के नेताओं के साथ भी बीजेपी के स्टार प्रचारक मंच साझा करेंगे.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here