बीजेपी में युवाओं की बल्ले-बल्ले ये बड़े दो चेहरे बनेंगे नीतीश कैबिनेट में मंत्री

0
6

पटना: बिहार में आज दोपहर 12.30 बजे राज्यपाल फागू चौहान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नए मंत्रियों को पद और गोपनीयता की दिलाएंगे. कैबिनेट में शामिल होने वाले मंत्रियों के नाम की कंफर्म लिस्ट आ गई है. जिसमें भारतीय जनता पार्टी से 2 नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं.

बता दें कि सुशांत सिंह केस से चर्चा में रहे छातापुर विधायक नीरज कुमार बबलू के साथ साथ बीजेपी विधायक नितिन नवीन इस लिस्ट में शामिल हैं. आज इस मौके पर नितिन नवीन पटना के काली मंदिर एवं पटना जंक्शन स्थित महावीर मंदिर में अपने परिवार के सदस्यों के साथ दर्शन करने पहुंचे.

चार बार रह चुके हैं विधायक 

जिसके बाद मीडिया के साथ बात चीत के दौरान उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद बड़ी जिम्मेवारी निभाने का मौका मिलेगा. क्षेत्र की जनता ने जो पिछले चार बार से विधायक बना कर मुझ पर विश्वास किया है उसे और बेहतर तरीके से पूरा करूंगा पटना क्षेत्र में जो परियोजना विधायक होने के दौरान पूरा नहीं कर सका मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद उसे पूरा कर लूंगा.

उद्योग लगाने से होगा रोजगार समस्या का हाल 

इसके साथ ही बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा मंत्रिमंडल में युवाओं को जो मौका दिया गया है वह बिहार को आगे बढ़ाने में सहयोग देगा युवा शक्ति और दौड़ भाग के साथ बिहार के विकास में काम करेंगे. बिहार में रोजगार सृजन करना बहुत महत्वपूर्ण कार्य है. बिहार में उद्योग लगाने से यह समस्या खत्म होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में जो भी विभाग मिले उस पर काम करूंगा. मुझे उद्योग विभाग से जुड़ी हुई कार्य करने की काफी जानकारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here