BJP से चिराग पासवान का हुआ मोह भंग! एलजेपी में टूट के बाद किया बड़ा ऐलान

0
10
चिराग पासवान
चिराग पासवान

पटनाः एलजेपी में टूट के बाद चिराग पासवान ने बीजेपी से नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि इस विवाद को सुलझाने के लिए भाजपा से अपेक्षा थी, लेकिन वह पूरी नहीं हुई. जाहिर है बीजेपी की चुप्पी ने मुझे निश्चित ही आहत किया है. उन्होंने यह भी कहा कि मुश्किल वक्त में उनके पिता रामविलास पासवान और वे खुद भाजपा के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे, लेकिन मेरे कठिन समय में भाजपा से जिस सहयोग की उम्मीद थी, वह पूरी नहीं हुई.

चिराग पासवान ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि बीजेपी के साथ उनके संबंध एकतरफा नहीं रह सकते हैं. अगर उन्हें घेरने का प्रयास जारी रहा तो वह अपने भविष्य के राजनीतिक कदमों को लेकर सभी संभावनाओं पर विचार करेंगे. हालांकि, चिराग ने कहा कि उनका पीएम नरेंद्र मोदी में विश्वास बरकरार है, लेकिन अगर लगातार घेरा जाता है, धकेला जाता है और कोई फैसला लेने के लिए मजबूर किया जाता है, तो पार्टी सभी संभावनाओं पर विचार करेगी.

बीजेपी से हनुमान को मिला धोखा!

चिराग पासवान ने कहा कि LJP को अपने राजनीतिक भविष्य के बारे में इस आधार पर निर्णय लेना होगा कि कौन उसके साथ खड़ा था और कौन नहीं. यह पूछे जाने पर कि क्या मौजूदा संकट के दौरान भाजपा ने उनसे संपर्क किया था तो उन्होंने कहा कि BJP का चुप रहना उचित नहीं था. उन्‍होंने कहा कि JDU, LJP में विभाजन के लिए काम कर रही थी. चिराग ने कहा कि मुझे उम्मीद थी कि भाजपा मध्यस्थता करेगी और चीजों को सुलझाने का प्रयास करेगी, पर उनकी चुप्पी निश्चित रूप से आहत करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here