डिप्टी सीएम के सम्मान समारोह में बार-बार आपस में भिड़े कार्यकर्ता, जमकर हुई छीना झपटी

0
9

कटिहार: किसान कानून के समर्थन में केंद्र सरकार और बीजेपी के नेता पूरे देश में रैलियां कर रहे हैं. वहीं, बिहार बीजेपी के सीनियर लीडर और डिप्टी सीएम अपने गृह जिला कटिहार स्थित आजमनगर प्रखंड मुख्यालय स्थित आरके उच्च विद्यालय पहुंचे. इस दौरान उनके लिए भव्य सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

कार्यक्रम में पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता और नेता शामिल हुए. इस दौरान कार्यकर्ता डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद को माला पहनाने को लेकर आपस में भिड़ गए. पार्टी नेताओं ने किसी तरह कार्यकर्ताओं को शांत कराया. हालांकि, खाना खाने के वक़्त भी ऐसी ही स्थिति दिखी. खाना लेने के लिए लोग आपस में भीड़ गए और जमकर छीन झपट मचाई.

मौके से फरार हुए कैटरर

हालात को देख मौके पर मौजूद कैटरर मौके से चलते बने. वहीं,  किसी तरह लोगों को शांत किया गया. वहीं, डिप्टी सीएम ने कार्यक्रम में लोगों का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि प्यार और सम्मान को काम के बदले वापस करूंगा. अध्यक्ष और पूर्व सांसद नें किसान बिल पर भी चर्चा की. किसानों के लिए वर्तमान सरकार चिंतित है.

बिहार में निशुल्क कोरोना टीका

डिप्टी सीएम ने कहा कि किसान बिल सभी छोटे बड़े किसानों के हित को ध्यान में रखकर बनाया गया है. वहीं, कोरोना वैक्सीन पर अंतिम दौर का काम जारी है. वादे के अनुसार बिहार में निशुल्क यह टिका लोगों को लगाया जाएगा.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here