Tuesday, May 24

Bollywood : बॉलीवुड के ये सितारे, जो पकड़े जा चुके है एक कमरे में बंद

Bollywood : हिंदी सिनेमा जगत बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा इनमे काम करने वाले एक्टर एक्ट्रेस की निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहता है। यहां, आए दिन किसी न किसी के रिलेशनशिप व अफेयर्स की खबरें फैलती रहती है। ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि, फैंस अपने पसंदीदा अभिनेता या अभिनेत्री की निजी जिंदगी से रूबरू होने में काफी दिलचस्प होते हैं।

इस पर कोई दो राय नही है, इस स्टारडम के पीछे कई राज छिपे है, कब कौन सा रिश्ता किससे जुड़ जाए और कब टूट जाए इसका किसी के लिए भी पता लगाना मुश्किल हैं। आज हम बात करने वाले है उन कलाकारों के बारे में जो कभी किसी एक्ट्रेस के साथ कमरे में बंद हो चुके हैं और इस पर विवाद भी हुआ है।

Bollywood

Bollywood : ते है वो सितारे

करिश्मा कपूर और अजय देवगन का रिश्ता

90 के दशक में करिश्मा कपूर और अजय देवगन का रिश्ता काफ़ी सुर्खियो में था। एक साथ पांच फिल्मों में साथ काम करने के बाद दोनों का रिश्ता गहरा होने लगा। हालांकि अजय देवगन इस रिश्ते को लेकर गंभीर नहीं थे, जिस वजह से यह विवाद का कारण बना।

एक बार करिश्मा को अजय से फोन पर बात करते हुए किसी लड़की की आवाज सुनाई दी। या लड़की कोई और नहीं बल्कि काजोल थी। उस समय काजोल अजय के बेडरूम में थी, और यह बात जब करीश्मा को पता चली तो उन्हें काफी गुस्सा आया, आखिर में करिश्मा ने अजय से सारे रिश्ते तोड़ लिए और अजय ने काजोल से साल 1999 में शादी कर ली।

नाना पाटेकर-आयशा जुल्का

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला किसी ज़माने में अपने से 20 साल बड़े अभिनेता नाना पाटेकर के साथ रिलेशनशिप में रहने के कारण काफी सुर्खियों में थी, लेकिन नाना पाटेकर के गुस्सैल और सकारात्मक स्वभाव और उनके अभिनेत्री आयशा जुल्का के साथ रिश्ते के कारण ज्यादा दूर तक नहीं चला। एक बार मनीषा ने नाना पाटेकर और आयशा को होटल के कमरे में पकड़ा था, और इस पर होटल में काफी हंगामा भी हुआ था।

शाहिद ने खोला प्रियंका चोपड़ा के घर का दरवाजा

साल 2011 में एक दिन सुबह के साढ़े सात बजे प्रियंका चोपड़ा के घर पर छापा मारा। इससे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह थी कि जब आयकर के अधिकारी प्रियंका के घर पहुंचे दरवाजा शाहिद कपूर ने खोला। उस वक्त शाहिद ने सिर्फ शॉर्ट्स पहन रखे थे। यह खबर आग की तरह फेल गई थी।

गोविंदा और रानी

खबरों के अनुसार ‘हद कर दी आपने’ शूटिंग के दौरान रानी और गोविंदा एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे, पर गोविंदा के शादीशुदा और दो बच्चों के पिता होने के बावजूद वे अपने बच्चों और पत्नी का घर छोड़ कर रानी के घर आने लगे थे।

पर बात तब खुल गई जब एक रिपोर्टर रानी के घर इंटरव्यू लेने पहुंचे तो गोविंदा को कपड़े पहनकर बेडरूम से बाहर निकलते हुए देखा गया। गोविंदा अपनी पत्नी को तलाक देकर रानी से शादी करने को तैयार नही थे, जिस वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

संजय दत्त और सुष्मिता सेन

संजय दत्त की सुष्मिता सेन से मुलाकात एक मंच पर हुई थी। दोनो में पहले दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती गहरी होते होते प्यार में बदल गई। बात तो यहां तक पहुंच गई थी की संजय दत्त विदेश तक पहुंच गए थे, और सुष्मिता के ही कमरे में रुके थे। इसी दौरान एक रिपोर्टर के सुष्मिता के होटल के कमरे में इंटरव्यू लेने घुसने पर संजय दत्त को उनका हाथ थामे बैठे देखा गया था और इसका असर उनके शादी पर भी पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.