crime

गोपालगंजः जेडीयू विधायक अमरेंद्र पांडेय के करीबी लाछपुर पंचायत के मुखिया शैलेन्द्र ओझा के घर पर अपराधियों ने बमबारी की है. बुधवार की देर रात अपराधियों ने बम विस्फोट कर इलाके में सनसनी मचा दी है. हालांकि, इस घटना के दौरान मुखिया की तरफ रायफल से जवाबी फायरिंग की गई.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

जवाबी फायरिंग होने पर अपराधी फरार हो गए. इस बम विस्फोट व फायरिंग में किसी के हताहत नहीं होने की खबर है. घटना के बाद पूरे गांव में दहशत कायम हो गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल शुरू कर दी है. लाछपुर गांव निवासी मुखिया शैलेंद्र ओझा के घर पर रात के 9..45 बजे दो बाइक पर सवार चार अपराधी पहुंचे. एक के बाद एक तीन बम मुखिया के घर पर फेंक दिया. इस दौरान अपराधियों ने गोलियां भी चलायीं, जिसमें मुखिया के घर का दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया.

जवाबी फायरिंग से फरार हुए अपराधी

बम फटने की जोरदार आवाज से पूरा गांव दहल गया‌. वहीं, आनन-फानन में मुखिया की तरफ से घर से जवाबी फायरिंग की गई. इसे देख अपराधी मौके से फरार हो गए. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई. पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि मुखिया ने पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी जिसके बाद पुलिस गहन जांच-पड़ताल कर रही है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here