crime

मुजफ्फरपुरः बिहार में इन दिनों क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ा है. इसी बीच मुजफ्फरपुर के एक होटल में युवक-युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. मामला काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अघोरिया बाजार चौक स्थित होटल सेंट्रल पार्क का है.  मृतक की पहचान मनीष कुमार श्रीवास्तव और निशा कुमारी के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि दोनों के सिर में गोली लगी है. पुलिस जब मास्टर चाबी से दरवाजा खोल कर अंदर गई तो नजारा देखकर दंग रहे गए. दोनों ही युवक-युवती बिस्तर पर शव लेटे हुए मिला. वहीं, उनके सिर में गोली लगी थी. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. होटल के मैनेजर अंकित कुमार का कहना है कि दोनों पति-पत्नी बताकर होटल में कमरा लिया था.

मास्टर चाबी से खुला कमरा

होटल मैनेजर के मुताबिक दोनों एनटीपीसी की परीक्षा देने आए थे. महिला बता रही थी कि वह चली जाएगी इसलिए होटल में महिला का आईडी नहीं लिया गया है. दिन में रूम सर्विस के दौरान खुलवाने स्टाफ गया तो होटल का कमरा नहीं खुला. इसके बाद पुलिस को बुलाकर मास्टर चाबी से कमरा खोला गया.

ये भी पढ़ेंः उत्तराखंड ग्लेशियर हादसे में बिहार का युवा इंजीनियर लापता, आनन-फानन में परिजन गए हरिद्वार

सिर में लगी गोली पर नहीं मिला हथियार

जानकारी के मुताबिक दोनों कांटी थाना के स्टेशन टोला के रहने वाले हैं. बीती शाम खुद को पति-पत्नी बताकर ठहरे थे. मौके से अभी तक कोई हथियार बरामद नहीं किया गया है. मौके पर पहुंचे नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने कहा कि एफएसएल की टीम जांच कर रही है. एफएसएल जांच के बाद ही मामले का खुलासा होगा. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here