वर्ल्ड कप 2021 के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. टीम इंडिया की हार के बाद अनेक पूर्व खिलाड़ियों ने टीम सिलेक्शन पर सवाल खड़े किए हैं. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने भी टीम इंडिया की करारी शिकस्त पर एक बड़ा बयान दिया है और बताया कि टीम इंडिया से कहां चूक हुई है।

ब्रैड हॉग ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो जारी करके बताया कि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कमी के कारण हार का सामना करना पड़ा है. ब्रैड हॉग ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या को टीम में खिलाना भारतीय टीम की बड़ी गलती थी और इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा है।

ब्रेड हॉग के अनुसार हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में तभी जगह बनती है जब वह बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी योगदान दे सकें परंतु इस समय हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं. इनके अनुसार हार्दिक पांड्या के स्थान पर रविचंद्रन अश्विन को टीम में मौका दिया जाना चाहिए था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ 8 गेंदों में 11 रन बनाए थे. हार्दिक पांड्या की फिटनेस का लंबे समय से मसला रहा है आईपीएल में भी हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी नहीं की थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.