गोंंडाः शादी करने के बाद दुल्हन सीधे अपने ससुराल पहुंचती है लेकिन गोंडा में कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा हर किसी के जुबान पर हो रही है. जैसे ही दूल्‍हे ने मंडप में बैठी दुल्‍हन की मांग में सुबह 5 बजे सिंदूर भरा वैसे ही दुल्‍हन मंडप छोड़कर नौकरी की काउंसलिंग में चली गई.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

दुल्हन को सरकारी नौकरी मिल गई और वापस आकर खुशी-खुशी विदा हुई. यह अनोखा वाकया गोंडा के रामनगर में बाराबंकी की रहने वाली प्रज्ञा तिवारी के साथ हुआ. प्रज्ञा मेहंदी रचे हाथों से अपने डॉक्यूमेंटस को संभालते और फॉर्म फिल करते हुए दिखीं. इनके बालों में मोगरे के फूलों के गजरे सजे थे.

फेरे के बाद पहुंची ऑफिस

बता दें कि प्रज्ञा की बुधवार को शादी हुई और गुरुवार सुबह 5 बजे फेरों के होते ही वह अपने पति के नाम का सिंदूर लगाकर गोंडा बीएसए ऑफिस के लिए के लिए निकल पड़ी थी जहांं प्रज्ञा की काउंसलिंग होनी थी.

दुल्हन का इंतजार करते रहे परिजन

प्रज्ञा ने कहा कि उसके लिए करियर ज्यादा मायने रखता है इसलिए अपने दूल्हे को अपने इंतजार में मंडप में छोड़कर वह काउंसलिंग के लिए आई थी. वहीं, सभी लोग इंतजार कर रहे थे कि कब दुल्हन  प्रज्ञा वापस अपने ससुराल के लिए पति के साथ विदा हो.

दुल्हन के लकी बना दुल्हा 

प्रज्ञा का कहना है कि दूल्हा उसके लिए बहुत लकी चार्मिंग है, उसकी जिंदगी में आने के बाद ही उसको नौकरी मिल गई. प्रज्ञा ने सभी पेरेंट्स से अपील किया है कि अपने बेटियों को खूब पढ़ाएं ताकि वह सेल्फ डिपेंडेंट हो सके. वहीं, इस मुकाम तक पहुंचने का श्रेय अपने मम्मी-पापा को दिया.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here