भोजपुरी गानों में अश्लीलता और डबल मीनिंग वर्डस लगातार किये जा रहे हैं. हालांकि, मधेपुरा में भोजपुरी और  मैथिली गानों में अश्लील गाना परोसना बिहार में एक गायक पर भारी पड़ गया. मधेपुरा जिला के पुरैनी थाना अंतर्गत भटौनी निवासी लोकल गायक पिंटू दीवाना को बगल के गांव वालों ने ही सरेआम हजामत बना डाली.

दरअसल. गायक ने बगल के ही गांव देवीदास टोला और नरकटिया टोला की लड़कियों पर अश्लील टिप्पणी करते हुए गाना गाया था. दोनों टोले के लोगों ने गायक की हजामत बना दी. गाना मधेपुरा जिला के ही आलमनगर के एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में गाया गया था. गाना को सुनते ही देवीदास टोला और नरकटिया टोला के लोगों का पारा चढ़ गया.

दोनों टोलो के लोगों ने बनाई हजामत

लोग गायक पिंटू को उसके घर से पकड़ कर देवीदास टोला ले आये और उसकी आधी हजामत करते हुए देवीदास टोला से नरकटिया टोला के बीच घुमाया. घटना बीते रविवार की बताई जा रही है. गायक का बाल मुंडवा कर भ्रमण करवाते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ेंः गर्दा उड़ा रहा Rakesh Mishra का होली song ‘पउआ ना समझो…’ रिकार्ड तोड़ मिल रहे हैं व्यूज

स्थानीय ग्रामीणों की इस बात से नाराजगी है कि देवीदास टोला एवं नरकटिया टोला की लड़कियों पर विशेष रूप से फोकस कर गाने को पूरी अभद्रता के साथ गाया गया. वहीं, इस गाने को उसके द्वारा ही देवीदास टोला और नरकटिया टोला के कई लोगों के व्हाट्सएप पर भेजा गया. कुछ ही समय में पूरे ब्लॉक में गाना चर्चा का केंद्र बिंदु बन गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here