अमेरिका की बिजनेसवुमेन जेनिफर आरक्यूरी ने एक सनसनीखेज दावा किया है जिसमें कहा है कि वे ब्रिटेन के वर्तमान प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के शादीशुदा होने के बावजूद उनके साथ चार सालों तक रिलेशनशिप में थीं. मिरर वेबसाइट के साथ बातचीत में कहा कि वे बोरिस के फैमिली होम में उनके साथ अंतरंग संबंध बना चुकी हैं.

उस दौर में बोरिस और मरीना व्हीलर शादीशुदा थे. जेनिफर ने कहा कि मरीना उस समय बाहर गई हुई थीं और मेरे जाने के दस मिनट बाद घर आ गई थीं. जिनेफर का कहना है कि जब बोरिस लंदन के मेयर हुआ करते थे तब उन्होंने आइलंगटन में 3.5 मिलियन पाउंड्स के अपने घर में इंवाइट किया था. बोरिस के साथ संबंध बनाने से पहले दोनों ने शेक्सपियर को पढ़ा था. उन्होंने ये भी कहा कि वे बोरिस के घर में सेक्स के बाद काफी असहज भी महसूस कर रही थीं.

2011 में हुई थी मुलाकात

जेनिफर ने बताया कि उनकी पहली मुलाकात 2011 में हुई थी. उस साल बिजनेस स्टूडेंट थीं. बोरिस उस दौरान एक इंवेट में पहुंचे थे. जेनिफर को बोरिस का इंटेलेक्चुएल अंदाज काफी पसंद आया था. साल 2012 में दोनों का रिश्ता शुरू हुआ था जो चार सालों तक चला. बोरिस ने कहा था कि तुम पहली ऐसी अमेरिकन हो जिसके प्रति मैं आकर्षित हूं.

2016 में बनाये संबंध

जेनिफर ने बोरिस के घर पहुंचकर संबंध बनाने के बारे में कहा कि ये मार्च 2016 की बात है. हम बोरिस की किताब के कुछ चैप्टर्स के बारे में बात कर रहे थे. बोरिस ने कहा कि वे राइटर ब्लॉक से जूझ रहे हैं और अपनी किताब को लेकर काफी असमंजस में है. इसके बाद हमने शेक्सपियर के मैकबेथ उपन्यास को थोड़ा सा पढ़ा था और फिर हम लोगों में रोमांस शुरू हुआ.

ये भी पढ़ेंः मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर ट्वीट करने के बाद फिर से सुर्खियों में दीया मिर्जा, अचानक उनके हनीमून पर पहुंची बेटी, फिर…

जेनिफर ने आगे बताया कि मेरे आने से पहले बोरिस चीज पास्ता तैयार कर रहे थे और उन्होंने दो ग्लास रेड वाइन के भी तैयार कर लिए थे. हालांकि बोरिस को एहसास हुआ कि उनके घर में चीज़ खत्म हो चुका है तो वे दुकान से इसे लेने चले गए. उन्होंने मुझे अपने घर में अकेला छोड़ दिया था. वो मेरे लिए थोड़ी अजीबोगरीब फीलिंग थी. इसके बाद मैंने उनके किचन में एक सेल्फी भी ली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here