गया: विवादों में रहने वाली कंगना रनौत को उपेंद्र कुशवाहा पर विवादित ट्वीट करना महंगा पड़ गया है. आरएलएसपी नेता विनय कुशवाहा ने गया के जिला व्यवहार न्यायालय के सीजेएम कोर्ट में बॉलीवुड  अभिनेत्री कंगना रनौत, ट्विटर के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीश माहेश्वरी और ट्विटर कॉल डायरेक्टर महिमा के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

कंगना रनौत ने 3 दिसंबर को रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सहित कई नेताओं के पुरानी फोटो को लुटियंस, लिबरल, जिहादी, आजाद कश्मीर, अर्बन नक्सल, कम्युनिष्ट और खालिस्तानी बता कर ट्विटर पर शेयर किया था. ट्वीट में भी नेताओं को टुकड़े टुकड़े गैंग का नया स्टार कहा था. उस फोटो को किसी फनी सिंह ने शेयर किया था.

कई धाराओं में केस दर्ज

बता दें कि कंगना किसान आंदोलन का विरोध करने के अलावा कई अन्य वजह से भी लगातार विवादों में रही हैं. विवाद क्वीन बनती जा रही कंगना के खिलाफ रालोसपा ने गया व्यवहार न्यायालय में केस दर्ज कराया है. कंगना ने 3 दिसंबर को ट्वीट किया था. इसके विरुद्ध 501a, 502a, 505 IPC और 66a आईटी एक्ट की धाराएं लगाई गई हैं.

ये भी पढ़ेंः किसान आंदोलन को लेकर दलजीत पर भड़की कंगना, कहा-ओ करण जौहर के पालतू…तुम लोगों का मुंह काला करूंगी

कुशाहा ने दी थी नसीहत

वहीं, कंगना रनौत के इस ट्वीट पर रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने पलटवार करते हुए नसीहत भी दी थी. उन्होंने सख्त लहजे में कहा था कि रालोसपा द्वारा आयोजित चुनावी सभा की तस्वीर का दुरुपयोग करने से आपको राजनीति की पाठशाला में प्रवेश मिल जाएगा ! कंगना रनौत जी, क्या आपको इतनी समझ है ?

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here