अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई कर रही है. इस मामले में सीबीआई की टीम अब सुशांत के परिवार से भी पूछताछ करेगी. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक दिवंगत अभिनेता की बड़ी बहन मीतू सिंह को समन भेजकर सोमवार को पूछताछ के लिए डीआरडीओ  के गेस्ट हाउस बुलाया गया है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत की बड़ी बहन मीतू सिंह पर कई आरोप लगाए थे. रिया ने बताया था कि 8 से 13 जून तक सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह सुशांत के घर पर रह रही थीं. उन्होंने सुशांत के कहने पर ही 8 जून को उसका घर छोड़ दिया था. उसके बाद सुशांत के साथ उनकी बहन मीतू रहने के लिए आ गईं. रिया ने सवाल खड़े किये थे कि लोग सुशांत की मौत के मामले में मीतू से पूछताछ क्यों नहीं कर रहे हैं. रिया ने कहा कि अगर सुशांत की तबीयत इतनी खराब थी उनकी बहन उन्हें छोड़ कर क्यूं चली गई.

Get Daily City News Updates

परिजनों से हो सकती है पूछताछ

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सीबीआई मीतू सिंह के अलावा दिवंगत अभिनेता के जीजा सिद्धार्थ और पिता से भी पूछताछ कर सकती है. खबर है कि सुशांत के जीजा से मुंबई पुलिस के उपायुक्त को भेजे मैसेज को लेकर पूछताछ की जा सकती है. वहीं, सुशांत के पिता से उस मैसेज को लेकर पूछताछ की जा सकती है जो उन्होंने रिया और श्रुति मोदी को भेजा था.

सोर्स न्यूज 18

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here