छेड़खानी करने वाला वार्ड ब्वॉय अरेस्ट, पति का इलाज करवा रही महिला के साथ करता था गंदी हरकते

0
8

भागलपुरः बिहार में कोरोना के इलाज के लिए सरकारी के अलावा प्राइवेट अस्पतालों को भी अनुती दी गई है. हालांकि, लगातार प्राइवेट अस्पालों में धांधली ऑक्सीजन की कमी की घटनाएं सामने आ रही है. ऐसे में भागलपुर के ग्लोकल अस्पताल में महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया. इस पर प्रशासन ने कार्रवाई की है.

महिला से छेड़छाड़ कर फरार हो चुके वार्ड ब्वॉय ज्योति को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी निताशा गुड़िया ने जानकारी दी कि पटना में सोमवार को पीड़ित महिला के बयान देने और उस बाबत वायरल वीडियो को लेकर जिलाधिकारी के साथ मंत्रणा की. मामला भागलपुर से जुड़ा था. ग्लोकल अस्पताल में महिला अपने कोरोना पीड़ित पति का उपचार करा रही थी.

जांच टीम ने किया मामले का पड़ताल

महिला की तरफ से वार्ड ब्वॉय ज्योति कुमार पर जो आरोप लगाए उसको लेकर जिलाधिकारी से मंत्रणा बाद अधिकारियों की तीन सदस्यीय जांच कमेटी गठित की गई थी. इसमें सहायक सदर अनुमंडल पदाधिकारी अनु कुमारी, सिटी एएसपी पूरन झा और महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी को जांच के लिए भेजा गया था.

ये भी पढ़ेः कमर में हाथ डाला, दुपट्टा खिंचा….पति को बचाने के लिए सबकुछ सहती रही महिला, कोरोना से मौत होते ही फूट-फूट कर रोने लगी, पूरी बात जान खून खौल उठेगा

गठित टीम की तरफ से जांच में पीड़िता के बयान की वायरल वीडियो को भी केंद्र विंदु में रखा गया था. मौके पर टीम के पदाधिकारियों की जांच, कर्मियों के बयान और सीसी कैमरे की फुटेज भी खंगाला गया है. महिला थाने में महिला से छेड़छाड़ को लेकर केस दर्ज करते हुए अस्पताल से फरार चल रहा आरोपित ज्योति कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खास बात य है कि उसने पूछताछ में अपना अपराध कबूल कर लिया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here