रोहतास: बिहार में हालिया दिनों में अपराध के ग्राफ में तेजी आई है. जिला में पेट्रोल पंप मालिक की सरेआम हत्या के बाद सियासी पारा चढ़ गया है. सासाराम से बीजेपी सांसद छेदी पासवान भी पुलिस महकमा से खासे नाराज हैं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

रोहतास जिला में अपराधिक घटनाओं में वृद्धि से नाराज सांसद छेदी पासवान ने रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह को निलंबित करने की मांग सीएम नीतीश कुमार से की है. वहीं, इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री को भी पत्र लिखा है. पत्र में रोहतास जिला में पिछले 3 दिनों में 5 हत्याओं का जिक्र किया गया है. सांसद छेदी पासवान का कहना है कि रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह फिलहाल जिले में अपराध रोकने में सक्षम नहीं है.

एसपी को हटाने की मांग

एसपी को निष्क्रिय तथा कर्तव्यहिन बताते हुए हटाने की मांग की है. बता दें कि सोमवार को दिनदहाड़े कोचस बाजार में पेट्रोल पंप मालिक राहुल सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वारदात की तस्वीर सीसीटीवी में भी कैद हुई थी. घठना के उद्भेन के लिए सासाराम एएसपी अरविंद प्रताप सिंह के नेतृत्व में बनी विशेष टीम को सफलता नहीं मिल पाई है.

सांसद छेदी पासवान ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

सांसद छेदी पासवान ने पत्र में लिखा है कि पत्र के माध्यम से अवगत कराना चाहूंगा कि मेरे संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत जिला रोहतास के पुलिस अधीक्षक (श्री सत्यवीर सिंह) की निष्क्रियता के कारण जिले में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है इधर हाल के 3 दिनों के अंदर जिले में एक पेट्रोल पंप मालिक सहित पांच लोगों की दिनदहाड़े हो चुकी हैं जिससे आम लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

ये भी पढ़ेंः पेट्रोल पंप मालिक की हत्या के बाद एसोसिएशन ने नीतीश सरकार को दी धमकी, हत्यारे गिरफ्तार नहीं हुए तो…

आगे उन्होंने लिखा कि आए दिन समाचार पत्रों में भी लगातार हो रही हत्याओं की खबरें प्रकाशित होती रहती हैं जिसके कारण राज्य सरकार की छवि धूमिल हो रही है. पुलिस अधीक्षक (सत्यवीर सिंह) पिछले 2 वर्षों से जिला रोहतास बिहार में स्थापित हैं कृपया ऐसे कर्तव्यहीन एवं निष्क्रिय पुलिस अधीक्षक को निलंबित किया जाना चाहिए.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here