chirag paswan

पटनाः आज राजधानी पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनडीए के सीटों का बंटवारा को लेकर औपचारिक एलान किया. जेडीयू अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीटों के बंटवारे की घोषणा की. नीतीश कुमार ने कहा कि एनडीए अपने काम के दम पर राज्य में चुनाव लड़ेगी. इस दौरान नीतीश कुमार ने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान पर जमकर निशाना साधा.

वहीं, एनडीए की तस्वीर से लोजपा के नेताओं की फोटो हटा दी गई है. इससे पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने स्पष्ट करते हुए कहा है कि एनडीए में सारी बातें जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के नेतृत्व में हो रही है. गठबंधन में वही रहेंगे जो नीतीश जी का नेतृत्व स्वीकार करेंगे. जेडीयू अध्यक्ष के हमले से तिलमिलाये चिराग पासवान जोरदार पलटवार किया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

 सात निश्चय योजना को लेकर किया एलान

नीतीश कुमार के चिराग पासवान पर किए टिप्पणी के बाद एलजेपी अध्यक्ष ने सोशल साइट में बड़ा एलान किया है. चिराग पासवान ने ऑफिशियलय ट्विटर हैंडल पर नीतीश सरकार के खिलाफ सरकार बनने पर सरकारी योजना की जांच कराने की बात कही है.

चिराग ने ट्वीट कर लिखा, ‘अगली सरकार बनते ही सात निश्चय योजना में हुए भ्रष्टाचार की जांच कर सभी दोषियों को जेल भेजा जाएगा और लंबित राशि का तुरंत भुगतान किया जाएगा, ताकि अधूरे पड़े कार्य पूरे हो सकें.’

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here