पटना: बिहार विधानसभा चुनाव अब सर पर आ गया है. चुनाव आयोग के सदस्य राज्य में चुनाव को लेकर जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं. वहीं, दोनों गठबंधन और तमाम राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों को आकार देने में जुटी हैं. राजधानी पटना समेत पूरा बिहार बैनरों और पोस्टरों से पट गया है. हालांकि कोरोना संक्रमण काल में चुनावी सभा और रैली को वर्चुअल करने के निर्देश दिये जा रहे हैं. जिसे ध्यान में रख सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर चुनावी रंग दिख रहा है.

चिराग पासवान
     चिराग पासवान (ट्वीटर प्रोफाइल)

एलजेपी नेताओं ने बदली कवर फोटो

चुनाव से पहले टिकटों को लेकर महागठबंधन और एनडीए में घमसान मचा हुआ है. खासकार, एनडीए में एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. लगातार, सीएम पर हमलावर रहे चिराग पासवान ने अब अपने रणनीति में बदलाव किया है. कार्यकर्ताओं के नाम खुला खत लिखने वाले चिराग ने सोशल साइट ट्विटर एकाउंट का कवर फोटो बदल दिया है. चिराग पासवान के साथ पार्टी के ऑफिसियल एकाउंट और पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी अपने ट्विटर एकाउंट का कवर चेंज किया है.

नीतीश के सामने मुश्किल बढ़ायेगी एलजेपी

कवर फोटो में बिहारफर्स्ट, बिहारी फर्स्ट का स्लोगन के साथ पार्टी के बड़े नेताओं की तस्वीर लगाई है. बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के नारे के साथ चिराग ने हर परस्थिति से निपटने के लिए बड़ा संदेश दिया है. एलजेपी अध्यक्ष ट्वीट और पत्र के जरिए साफ संदेश दे चुके हैं कि नीतीश कुमार के कार्य से बिहार को विकास के पथ पर ले जाना संभव नहीं है. ऐसे में चिराग अपनी नैया बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के बहाने पार लगाने की जुगत में हैं. बता दें कि चिराग पासवान ने पहले भी संकेत दिए थे कि वे बिहार विधानसभा चुनाव में 143 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकते हैं.
Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here