एलजेपी सुप्रीमों चिराग पासवान की तबीयत हुई खराब, कोरोना जांच के बाद हुए होम आइसोलेट

0
12

नई दिल्लीः लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की तबीयत खराब चल रही है. उन्‍होंने कोरोना जांच के बाद खुद को दिल्ली स्थित अपने सरकारी आवास पर होम आइसोलेट किया है. वे घर पर ही अपना इलाज करा रहे हैं. तीन दिन पहले कोरोना लक्षण पर चिराग ने आरटीपीसीआर जांच करवाई थी. वे पिछले कई दिनों से बीमार थे.

चिराग पासवान ने इस जानकारी खुद ट्वीट करके सार्वजनिक की थी. अपने ट्विटर हैंडल युवा बिहारी चिराग पासवान पर उन्होंने जानकारी देते हुए बताया था कि कोरोना लक्षण जैसे बुखार और सिर में दर्द होने के कारण मैंने आरटीपीसीआर टेस्ट होने दिया है. एहतियातन अपने आपको आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने आमलोगों से अपील की कि कोरोना से जुड़े लक्षण आने पर नजरअंदाज न करें. तुरंत जांच करवाएं. और उपचार शुरू करवाएं.

ये भी पढ़ेः ‘बाहुबली पप्पू यादव ने मुझे किडनैप कर लिया था’, अर्णब गोस्वामी का वीडियो हो रहा वायरल

लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने कहा कि खुद को मजबूत रखें. रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत रहने से कोरोना को आप हरा पाएंगे. साकारात्‍मक सोच रखें. आयुर्वेद और योग का सहारा लें. साथ ही चिकित्‍सकों से सलाह लेकर ही कोई दवाई खाएं. आज तक कई प्रकार की सलाह विभिन्‍न माध्‍यम से मिल रही है. लेकिन चिकित्‍सकों से जरुर परामर्श करें. उन्‍होंने कहा कि सभी को कोरोनारोधी टीका लगवा लेनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here