पटनाः कर्पूरी सभा सभागार में जेडीयू की वर्चुअल रैली का आयोजन हुआ. नीतीश कुमार ने कहा कि औसतन प्रतिदिन लगभग 10 लाख लोगों को काम मिल रहा है. बाहर से आए लोग अपने स्तर से काम की शुरुआत कर रहे हैं. हर जिले में सूक्ष्म इकाईयों को स्थापित किया का रहा है. हर जिले को 50 लाख मुहैया कराए गए.

कोरोना की वजह से आर्थिक हालात पर असर पड़ रहा है, ऊपर से बाढ़ ने भी बिहार को काफी नुकसान पहुंचाया है , बावजूद इसके हमारी सरकार ने काफी अच्छा प्रयास किया है. आरजेडी चीफ लालू प्रसाद पर सीएम नीतीश कुमार का तंज- बोले, आज कुछ लोग बोल रहे हैं, पुराना फ़ोटो बहुत जगह उपलब्ध है. कुछ ही लोग ऐसे हैं. कुछ लोग अंदर रहते है कुछ लोगों को बहाल करा कर ट्वीट करवाते  हैं.

बिहार में कम हुआ नक्सल घटना

वहीं, लालू-राबड़ी के 15 साल के कामकाज को लेकर नीतीश कुमार ने जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि पहले माओवाद का क्या हाल था. पहले जैसा अपराध होता था आज वैसा है क्या. आज अपराध करने वाले गिरफ़्तार किए जा रहे हैं.

बिहार में कानून का राज

कानून व्यवस्था का हालात आज पहले से काफ़ी बेहतर है केंद्र सरकार जो अपराध का आंकड़ा जारी करता है बिहार में उसके मुताबिक़ राष्ट्रीय औसत से कम है. आज बिहार अपराध के मामले में 23 वे स्थान पर है. देश में महिलाओं के अपराध के मामले में बिहार का स्थान 29वां है. कोई बात तथ्यों के आधार पर बोलना चाहिए पहले अपराध भूमि को लेकर किया जाता था अब हम सर्वे करा रहे है. मंच पर सीएम नीतीश कुमार के अलावा मंच पर सांसद ललन सिंह, मंत्री विजेंद्र यादव, अशोक चौधरी और संजय झा मौजूद है.
Get Daily City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *