मधुबनी नरसंहार के बाद जातीय गोलबंदी! राजपूत नेताओं ने सीएम से की मुलाकात, नीतीश ने लिया क्विक एक्शन

0
4

पटनाः मधुबनी नरसंहार को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गयी है. घटना को जातीय रंग देने की कोशिश की जा रही है. आज राजपूत जाति के नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है. पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह के नेतृत्व में राजपूत जाति के नेताओ का प्रतिनिधि मंडल सीएम से मुलाकात करने पहुंचा.

इस सभी नेताओं ने कल मधुबनी जाकर पीड़ित परिवारों से भी मुलाकात की थी. सात सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल में शामिल जय कुमार सिंह के साथ पूर्व विधायक मंजीत सिंह, जदयू नेता सुनील कुमार सिंह, शैलेंद्र प्रताप सिंह, विजय सिंह और राणा रणधीर ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात कर पूरे घटना में दोषियों पर स्पीडी ट्रायल करा कर सजा दिलाने की मांग की है.

पीड़ित परिवार को सुरक्षा देने की मांग

पूर्व मंत्री जय सिंह ने कहा कि पीड़ित परिवार को अभी भी डर सता रहा है कि उन पर जानलेवा हमला किया जा सकता है. इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से परिवार से सुरक्षा दिलाने का आग्रह किया गया. सीएम ने इस मामले में डीजीपी को तुरंत एक्शन लेने का आदेश दिया है. वहीं, जय कुमार सिंह ने कहा इस तरह का नरसंहार के पूर्ण आवृत्ति ना हो इसको लेकर मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया. प्रशासन की लापरवाही पर मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया है.

पटना से विशाल भारद्वाज की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here