मुजफ्फरपुरः फिल्म अभिनेत्री कंगना रणावत विवाद मामला बढ़ती ही जा रहा है. कंगना को विभिन्न सामाजिक संगठनों से लेकर साधु-संता का साथ मिल रहा है. जबकि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता संजय राउत का जगह-जगह विरोध हो रहा है. इसी क्रम में दोनों नेताओं पर मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दर्ज किया गया है.

सामाजिक कार्यकर्ता राजू नैयर ने सीजेएम कोर्ट में आईपीसी की धारा 269, 270, 188, 420, 406, 120 बी, 307 और 34 के तहत दर्ज शिकायत दर्ज करवाई है. इसमें कंगना रणावत का ऑफिस को गैर कानूनी ढंग से तोड़ने, उसके लिए गाली गलौज की भाषा का इस्तेमाल करने और मुंबई में घुसने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है. मामले की सुनवाई 17 सितंबर को होगी.

कंगना के खिलाफ मुंबई में एफआईआर

बता दें कि इससे पहले मुंबई के विक्रोली थाने में कंगना रणावत के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. यह केस सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ कंगना द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा को लेकर दर्ज की गई है. गौरतलब है कि ऑफिस में बीएमसी द्वारा तोड़फोड़ किए जाने के बाद कंगना ने सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए एक वीडियो भी ट्वीट किया था.

उद्धव ठाकरे पर कंगना का वीडियो

इस वीडियो में कंगना कह रही हैं, तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज, मेरे बाद सौ, फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाजें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ वंशवाद का एक नमूना हो.

कंगना के ड्रग कनेक्शन का जांच

बता दें कि मुंबई की पीओके से तुलना करने को लेकर दिए गए बयान की वजह से कंगना और उद्धव ठाकरे की महाराष्ट्र सरकार में तल्खियां और भी ज्यादा बढ़ गई है. इसी दौरान महाराष्ट्र सरकार ने कंगना रणावत के ड्रग कनेक्शन की जांच करने का फैसला किया है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इसकी जांच की बात कही है.
Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here