पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के तीनों चरण का मतदान के बाद कल मतगणना होगी. एक्जिट पोल के को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने अपनी तरफ से तैयारियां शुरू कर दी है. खासकर, दूसरे राज्यों में सबक लेते हुए एक कमिटी का गठन किया है जो मतगणना के बाद परस्थितियों पर नजर बनाए रखेगी.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

सोमवार को कांग्रेस ने पार्टी के शीर्ष नेताओं की बैठक बुलाई. इस बैठक में रणदीप सुरजेवाला, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा समेत अन्य नेता शामिल रहे. जानकारी के मुताबिक मतगणना के बाद की रणनीति तय की गई है. शीर्ष नेतृत्व ने मतगणना के बाद सभी कांग्रेस कैंडिडेट्स को पटना में एकत्रित होने का निर्देश दिया है.

ये भी पढ़ेंः चुनाव को लेकर बीजेपी में बगावत, सीनियर लीडर ने खोला मोर्चा

बैठक में कई बातें निकल कर सामने आ रही है. परिणाम स्पष्ट होने के बाद जरूरत पड़ने पर कांग्रेस पार्टी के सभी विजयी एमएलए को रिसोर्ट में शिफ्ट करने की भी तैयारी है ताकि कोई गड़बड़ी ना हो पाए. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला लगातार राहुल गांधी और अखिलेश प्रताप सिंह के संपर्क में हैं.

ये भी पढ़ेंः महिला के प्राइवेट पार्ट में हुआ इंफेक्शन तो पति ने दिया तीन तलाक

कांग्रेस पार्टी बिहार में 32-35 सीट लाने को लेकर आश्वस्त है. पार्टी  के सीनियर कल गठबंधन के अन्य घटक दल के साथ कल पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती है. वहीं, सीनियर लीडरों का कहना है कि यदि चुनाव में प्रदर्शन आशातीत रहा तो  चिंता करने की जरूरत नहीं है. हालांकि, लेकिन अगर कांटे की टक्कर रहने पर एमएलए को अप्रोच किया जा सकता है, ऐसे में प्लान बी भी तैयार है.

Get Today’s City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *