कुशवाहा के बाद कांग्रेस ने तेजस्वी को सीएम कैंडिडेट मानने से किया साफ इनकार, दिया दो टूक जवाब

0
7

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है. लेकिन महागठबंधन में अब तक सीट और सीएम फेस पर आम सहमति नहीं बन पायी है. आरएलएसपी प्रमुख के उपेंद्र कुशवाहा ने बीते गुरुवार को कहा कि कांग्रेस राजद के नेतृत्व वाले महागठबंधन में ‘तेजस्वी यादव के नेतृत्व को स्वीकार नहीं करेगी. वहीं, कांग्रेस ने भी कुछ इसी तरह के संदेश दिए हैं.

महागठबंधन का बड़ा घटक दल कांग्रेस का कहना है कि महागठबंधन के मुख्यमंत्री चेहरे पर फैसला अभी तक नहीं लिया गया है. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गोहिल का कहना है कि हर पार्टी को अपने नेता को प्रोजेक्ट करने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि आरजेडी की तरफ से घोषित सीएम चेहरा पर किसी को कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन गठबंधन में सभी सहयोगियों से बात कर उम्मीदवारी तय होगी.

ये भी पढ़ेंः महागठबंधन अलग-थलग पड़े तेजस्वी यादव, कुशवाहा के बाद अब कांग्रेस ने दी चेतावनी

महागठबंधन में सम्मानजनक सीटों पर लड़ेंगी कांग्रेस

वहीं, बिहार चुनाव के लिए कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष अविनाश पांडे शनिवार को इस संबंध में मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस बिहार विधानसभा की सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है.  अगर हम आरजेडी के साथ एक ‘सम्मानजनक’ सीटों तक पहुंचते हैं, तो हम उनके साथ चुनाव लड़ेंगे.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here