कोरोना संक्रमण देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस पर लगाम लगाने के लिए अलग-अलग राज्यों में लॉकडाउन सहित कठोर नियम लागू किये गए हैं. वहीं, अब भी कई वीआईपी सरकार की तरफ से जारी नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ऐसा ही मामला राजस्थान के धौलपुर से आया है जहां, कोविड गाइडलाइन के उल्लंघन करने पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पूर्व विधायक सहित नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, धौलपुर जिले में बीजेपी के पूर्व विधायक सुखराम कोहली एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. ये भंडारे का कार्यक्रम था, जिसमें प्रसाद वितरण हो रहा था. कार्यक्रम के दौरान कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाईं गईं, जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई. धौलपुर के एसपी के निर्देश पर पुलिस ने बीजेपी के पूर्व विधायक सुखराम कोहली के साथ कार्यक्रम से नौ अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया.

राजस्थान में है वीकेंड लॉकडाउन

गौरतब है कि राजस्थान में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है. संकमण की चेन को तोड़ने के लिए राज्य सरकार द्वारा सख्त कदम उठाए गए हैं. गहलोत सरकार ने बाजारों को सप्ताह में पांच दिन और पांच घंटे ही खोलने की इजाजत दी है, इसके साथ ही प्रदेश में वीकेंड लॉकडाउन अभी जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here