पटना: खगौल PHC से सोमवार को एक बेहद डराने वाली तस्वीर सामने आई है. खगौल के सैदपुरा की एक कोरोना संक्रमित लड़की अस्पताल परिसर में खड़े-खड़े गश खाकर 3 बार गिर पड़ी. 3 बार लोगों ने मदद करने से परहेज कर दिया ऐसा इसलिए कि तब तक उसकी कोरोना जांच की रिपोर्ट आ चुकी थी, वह भी पॉजिटिव.

लड़की करीब एक घंटे तक अस्पताल परिसर में बेहोश पड़ी रही लेकिन उसे उठाने वाला कोई नहीं आया. करीब एक घंटे बाद लड़की के परिजन उसे ले गए. लड़की सुबह 9 बजे से ही PHC परिसर में अपना कोविड टेस्ट कराने के लिए खड़ी थी.टेस्ट कराने वालों की लंबी लाइन की वजह से तेज धूप में करीब डेढ़ घंटे बाद लड़की गश खाकर गिर पड़ी. वहां मौजूद लोगों ने उसके चेहरे पर पानी डालकर उसे उठाया. वह फिर लाइन में खड़ी हो गई.

बार-बार बेहोश होकर गिरी लड़की

हालांकि, कुछ देर के बाद वह फिर गिर पड़ी. लोगों ने उसे फिर उठाकर छांव में बैठाया और स्वास्थ्यकर्मियों से लड़की की जांच पहले करने का आग्रह किया. लड़की का सैंपल लेने के थोड़ी देर में रिपोर्ट भी आ गई जिसमें वो पॉजिटिव निकली. लड़की को जैसे ही यह बताया गया, वह फिर बेहोश होकर गिर पड़ी. इस बार उसे उठाने कोई नहीं आया.

ये भी पढ़ेंः अस्पताल को चुकाए 16 लाख रूपये, फिर भी 10 दिन में पति-सास-ससुर की कोरोना ने ले ली जान, पूरी कहानी जान रोंगटे खड़े हो जायेंगे

पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद खड़े लोग उससे दूरी बनाकर खड़े हो गए. लोगों ने अस्पताल के कर्मचारियों से भी आग्रह किया कि लड़की को उठाकर अस्पताल के अंदर ले जाएं, लेकिन उसे उठाने कोई कर्मचारी नहीं आया. वह करीब एक घंटे तक अस्पताल कैंपस में बेहोश पड़ी रही. इस बीच लड़की के परिजन आ गए और उसे ले गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here