एनएमसीएच में कोरोना से 3 लोगों की मौत से हड़कंप, पीएमसीएच में भी एक ने तोड़ा दम

0
6

पटनाः बिहार में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है. वहीं, अब कोरोना से लोगों की मौतें भी होने लगी है. नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना संक्रमित तीन मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. दो अप्रैल को भर्ती दरभंगा निवासी 82 वर्षीय प्रेमचंद्र चौधरी व 31 मार्च को भर्ती हुई शाहपुर,आरा की 21 वर्षीया प्रतिमा कुमारी की मौत सोमवार को हो गयी.

वहीं, चार अप्रैल को अस्पताल आयी जहानाबाद गांधी नगर की 80 वर्षीया चंद्रकला देवी की मौत इलाज के दौरान रविवार को ही हो गई. अस्पताल के अधीक्षक डॉ विनोद कुमार सिंह व एपिडेमियोलॉजिस्ट डॉ मुकुल कुमार सिंह के मुताबिक  परिजनों ने सभी मृतकों को गंभीर स्थिति में भर्ती कराया था. एनएमसीएच व श्री गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल में कोरोना सैपल के जांच में 22 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

एमबीबीएस का क्लास 12 अप्रैल तक बंद

इधर, पीएमसीएच में फिर से 66 कोरोना के मरीज सामने आये हैं. जिसमें एक बुजुर्ग मरीज की मौत हो गयी है. PMCH के प्रिंसिपल डॉ. विद्यापति चौधरी ने बताया कि सबसे अधिक मरीज पटना के रहने वाले हैं. वहीं, कोरोना के बढ़ते केस को देख कर पटना मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस का क्लास 12 अप्रैल तक बंद कर दिया गया है. कोविड सुरक्षा का ख्याल रखते हुए कॉलेज प्रशासन ने यह निर्णय लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here