बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत केस में नाम आने और ड्रग्स मामले में जेल जाने के बाद सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस की दिनचर्या भी अब पहले की तरह नहीं रह गई है. ग्लैमर वर्ल्ड और लाइमलाइट से दूर रिया चक्रवर्ती खुद को समय दे रही हैं और जीवन को नए सिरे से शुरू करने की कोशिश कर रही हैं. कोरोना की वजह से अंकल को खो दिया. इस बात का उन्हें बेहद दुख है और रिया ने सोशल मीडिया पर अंकल की तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर अपने कर्नल अंकल को खोने के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए वर्दी में उनकी एक फोटो शेयर की और लिखा कि- ”कर्नल एस सुरेश कुमार VSM (Retd). 10.11.1968-1.5.2021. एक जाने-माने ऑर्थोपेडिक सर्जन, एक डेकोरेटेड अफसर, एक प्यारे पिता और एक शानदार इंसान. कोविड ने आपको हमसे छीन लिया. मगर आपकी विरासत जारी रहेगी. सुरेश अंकल, आप मेरे रियल हीरो हैं. मैं आपको सलाम करती हूं. 🙏 R.I.P. ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने फैंस से खास अपील भी की है. उन्होंने अंकल को ट्रिब्यूट देते हुए लिखा- मैं आप सभी से विनती करती हूं कि कृपया घर में रहें और सुरक्षित रहें. कोविड अच्छा और बुरा नहीं देखता है. #letsuniteagainstcovid #stayhomestaysafe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here