टीवी पत्रकार रोहित सरदाना की कोरोना से डेथ, मीडिया जगत में फैली शोक की लहर

0
7

टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का कोरोना से निधन हो गया है. उनके निधन की खबर सुनकर मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. कई पत्रकारों ने उनके निधन की खबर ट्वीट की है. उनके निधन की खबर सुनकर मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ गई है.

कई पत्रकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है. रोहित सरदाना के निधन को लेकर वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्विटर पर लिखा, ”बहुत ही भयानक समाचार है. जाने-माने टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है. आज सुबह दिल का दौरा पड़ा. उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना.”

वरिष्ठ पत्रकार ने लिखा, ”अब से थोड़ी देर पहले हमारे साथी का फोन आया. उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे. हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी. ये भगवान की नाइंसाफ़ी है. ॐ शान्ति.’

कुमार विश्वास ने जताया दुःख

वहीं, कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दुःख जाहिर किया है. कुमार विश्वास ने कहा कि हे ईश्वर,हे ईश्वर।ये सब क्या कर रहे हो और क्यूँ ? भगवान आपने प्रमिला के बारे में तो सोचा होता, छोटी-छोटी बेटियों के बारे में तो सोचा होता।मेरा कलेजा मुँह को आ रहा है. कैसे सहूँ इस खबर को ? कल तक दूसरों की मदद में लगा रोहित सरदाना आज ईश्वर के पास स्वयं पहुँच गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here