दारोगा में हुआ सेलेक्शन पर वैक्सीन लेने के बाद हुई मौत, ख़ुशी के बदल मातम में बदला बहादुर बेटी का घर

0
18

मुजफ्फरपुरः इस बार बिहार में दारोगा परीक्षा में लड़कियों ने अपना दमखम दिखाया है. युवतीयां से लेकर शादीशुदा महिलाओं ने भी बाजी मारी है. ऐसे ही जिले के मुरौल ब्लॉक के एक बेटी ने नाम रोशन किया था, लेकिन आज वैक्सीन लेने से उसकी मौत हो गई. घर में खुशियों का माहौल गम मे तब्दील हो गया.

कड़ी मेहनत और लगन से मुजफ्फरपुर की इस बेटी ने अपने परिजनों का सिर ऊंचा किया था. पिछले ही दिनों वह बिहार पुलिस में दारोगा पद के लिए सेलेक्ट हुई थी. परिजनों ने आरोप लगाया है कि वैक्सीन लेने से ही शिवानी की मौत हुई है.  मौत की सूचना से इलाके के लोग भड़क गए और मुज़फ़्फ़रपुर-पूसा मार्ग को जाम करते हुए जमकर बवाल काटा. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को काफी समझाने-बुझाने के बाद जाम हटाया.

वर्दी पहनने से पहले ही छोड़ दी दुनिया 

शिवानी के पिता उमेश शाह ने बताया कि फाइनल रिजल्ट आने के बाद घर में खुशी का माहौल था. लेकिन, यह किसी को नहीं मालूम था कि दारोगा की वर्दी पहनने से पहले ही शिवानी दुनिया छोड़ कर चली जाएगी. शिवानी ने शनिवार को कोरोना वैक्सीन ली थी जिसके बाद उसे काफी तेज बुखार आया. रात में बुखार उतारने के लिए दवा भी ली. लेकिन, बुखार कम नहीं हुआ. रविवार को अचानक से उसकी मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here