बिहार में किसान के घर गाय ने दिया दो मुंह वाले बच्चे को जन्म, देवरूप मान कर पूजा कर रहे लोग

0
13

कटिहार: बिहार के कटिहार में इन दिनों एक गाय ने बच्चे को जन्म दिया जो चर्चा का विष्य बना हुआ है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फसिया कुशवाहा टोला में एक किसान के घर गाय ने एक ऐसे बच्चे को जन्म दिया जिसे लोग कुदरत का करिश्मा कह रहे हैं. गाय के बच्चे के दो मुंह, चार आंखें और दो कान हैं.

किसान सुनील सिंह के जन्मे गाय के इस विचित्र बच्चे को देखने के लिए गांव एवं आसपास के इलाके से लोग पहुंच रहे हैं. लोग गाय के इस अद्भुत बच्चे की पूजा कर रहेहैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि गाय ने दो मुंह, चार आंख वाले बच्चे को जन्म दिया है, जिसे कुदरत का करिश्मा कहा जा सकता है. यह दैवी अवतार हैं. कोई इसे भगवान लक्ष्मी जी का रूप बता रहा है, तो कोई भगवान विष्णु का. स्थानीय लोग कहते हैं कि विपदा की इस घड़ी में भगवान गाय के रूप में अवतरित हुए हैं.

ये भी पढ़ेंः कई घंटे तक नाले में फंसा था सांड, बाहर निकलते ही पहुंचा बजरंग बली की मूर्ती के पास, फिर जो हुआ…

फिलहाल पूरे गांव में गाय का यह बच्चा कौतूहल का विषय बना हुआ है. गांव के बुजुर्ग कहे हैं कि उन्होंने अपने जीवन में ऐसा कभी नहीं देखा है. निश्चित तौर पर कोरोना काल के दौरान भगवान ही विश्व कल्याण के लिए इस रूप में आए हैं. संजू देवी कहती हैं कि वह हर दिन पूजा करती हैं, ताकि भगवान इस रूप की पूजा करने से कोरोना से निजात मिल जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here