पटनाः बिहार की राजधानी पटना स्थित शास्त्रीनगर में इंडिगो के स्टेशन मैनेजर की हत्या कल शाम 7ः15 बजे कर दी गई. अपराधियों ने घात लगाकर कल देर शाम शास्त्री नगर में इंडिगो के फ्लाइट मैनेजर रूपेश की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वे सोमवार को छुट्टी मना कर गोवा से वापस लौटे थे. छुट्टी से लौटने के बाद आज ड्यूटी पर उनका पहला दिन था.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

हाई प्रोफाइल मर्डर से पुलिस प्रशासन से लेकर सरकार पर सवाल खड़े होने लगे हैं. वहीं, पुलिस मुख्यालय ने इस केस की गुत्थी जल्द सुलझाने के लिए एसआईटी का गठन किया है. साथ ही एसटीएफ का भी सहयोग लिया जा रहा. एडीजी मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने बताया कि जल्द ही इस केस को सुलझा लिया जाएगा. इसहत्याकांड में संलिप्त अराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ये भी पढ़ेंः मंगल पांडे के साथ रूपेश सिंह की आखिरी तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल, जानिए उन पलों के बारे में

अपराधियों ने की थी रेकी

वहीं, पुलिस सूत्रो का कहना है कि इस हत्याकांड को अंजाम देने किए अपराधियों ने रुपेश सिंह की रेकी की थी. पटना एयरपोर्ट पर स्थित ऑफिस से निकलने से लेकर उनके घर पहुंचने और घर से बाहर निकलने की पूरी जानकारी अपराधियों के पास थी.

अपराधियों को नहीं देख पाए लोग

बदमाशों को पता था कि शंकर पथ स्थित कुसुम विलास अपार्टमेंट की सड़क का आखिरी छोर बंद है. इसलिए बदमाश अपार्टमेंट के आखिरी छोर के पास छिपे थे. ऐसे में अपार्टमेंट की बालकनी में मौजूद लोग बदमाशों को देख भी नहीं पाए. वहीं, पुलिस घटनास्थल के आसपास और एयरपोर्ट से लेकर उनके घर पहुंचने तक के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

Get Today’s City News Updates

  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी के साथ रुपेश सिंह (फाइल फोटो)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here