सीवानः बिहार में चुनाव को लेकर तारीखों का ऐलान हो गया है. आचार संहिता लागू होते ही सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है. खासकर, जगह-जगह पुलिस जांच-पड़ताल में लग गई है. बावजूद इसके अपराधियों का मनोबल कम नहीं हो रहा है. सीवान में अपराधियों ने लूट के दौरान यूपी के एक रिटायर्ड दारोगा की गोली मारकर हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक घटना जिले के मैरवा गुठनी मेन रोड के पास की है. जहां, लूटपाट के दौरान अपराधियों ने रिटायर्ड दारोगा को दो गोलियां मारी.गंभीर रुप से घायल को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां, इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. लूटपाट के दौरान उनके साथ बोलेरो गाड़ी में ड्राइवर भी था. इस दौरान अपराधी रिटायर्ड दारोगा गोरख प्रसाद को गोली मार कर बोलेरो लूट ली और फरार हो गये.

स्कॉर्पियो से बोलेरो का किया ओवरटेक

बताया जा रही है कि इस घटना को अंजाम देने के लिए स्कॉर्पियो से बोलेरो को ओवरटेक किया. गाड़ी लूटने का विरोध करने पर अपराधियो ने रिटायर्ड दारोगा गोरख प्रसाद को गोली मार दी. बता दें कि गोरख प्रसाद जीआरपी से रिटायर्ड दरोगा थे जो यूपी के सलेमपुर थाना क्षेत्र के तिलौली सोनाहक गांव के रहने वाले थे.

ये भी पढ़ेंः बेटे के साथ लवली आनंद थामा आरजेडी का दामन, तेजस्वी यादव ने दिलाई सदस्यता

यूपी लौटने के दौरान हुई लूटपाट

जानकारी के मुताबिक रिटायर्ड दारोगा नौतन थाना क्षेत्र के अगौता गांव अपने रिश्तेदार के घर आए थे. रिश्तेदार के यहां से रात में ही खाना खाकर वापस यूपी जा रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि यहा घटना रविवार की देर रात करीब रात्रि 12 बजे की है. घटना के बाद सीवान SDPO जितेंद्र पांडेय सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की पड़ताल में जुट गए.

24 घंटे में दूसरी बड़ी घटना

सीवान एसडीपीओ जितेंद्र पण्डेय ने बताया कि पुलिस अलग-अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है. इस घटना में संलिप्त अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि बीते 24 घटे में सीवान यह दूसरी बड़ी वारदात है. इससे पहले रविवार शाम को दरौंदा थाना इलाके में बेखौफ अपराधियों ने मुखिया को दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला था.

Get Daily City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *